रत्न – Gemstones

द्वारा प्रकाशित किया गया

gemstone-importer-india

हर व्यक्ति को कभी ना कभी समस्याओं से होकर गुजरना ही पड़ता है और कई बार समस्याएँ इतनी गंभीर हो जाती हैं व्यक्ति शारीरिक कष्ट के साथ मानसिक तनाव का भी शिकार हो जाता है. कई बार जन्म कुंडली में ऎसी अशुभ दशाएँ आ जाती हैं जिनमें व्यक्ति घिर सा जाता है और कोई रास्ता उसे निकलने का सुझाई नहीं देता है. ज्योतिष में इन समस्याओं के निदान के लिए ग्रहों को शांत करने के लिए कहा गया है. ग्रह की यह शांति हवन, मंत्र जाप, स्नान-दान तथा ग्रह का रत्न धारण करने से होती है.

जन्म कुंडली में यदि अशुभ भावों के ग्रह पीड़ा दे रहे हैं तब उनसे संबंधित मंत्र जाप तथा दानादि से यह पीड़ा कम की जा सकती है लेकिन अगर शुभ ग्रह कमजोर होने पर अपनी दशा/अन्तर्दशा में शुभ फल नहीं दे पा रहा है तब उस शुभ ग्रह से संबंधित रत्न धारण करने से भी शुभ ग्रह को बली किया जा सकता है.

यदि पाठकगण किसी भी प्रकार के रत्न अथवा उपरत्न खरीदने की मंशा रखते हैं तब आप नीचे दिए नंबर पर संपर्क स्थापित कर सकते हैं. रत्न देने वाले व्यक्ति का नाम “नवीन” जी हैं. यह रत्नों का काम नो प्रोफिट नो लोस पर कर रहे हैं क्योंकि यह भी उचित रत्न देकर लोगों को राहत देने का काम करना चाह रहे हैं. जो भी रत्न आप लेगें उससे संबंधित शुद्धता का सर्टिफिकेट भी साथ दिया जाएगा ताकि रत्न की शुद्धता पर कोई संदेह ना रहे.

संपर्क सूत्र –

नवीन जी

8901440212

9896444093